बैतूल-दुनिया ख़त्म हो रही है फ़िल्म बैतूल जिले में धूम मचा रही है।

बैतूल!मध्य प्रदेश के आदिवासी बाहुल्य जिला बैतूल के कलाकारों को लेकर बनी पहली फिल्म 'दुनिया खत्म हो रही है फ़िल्म 4 अगस्त को रिलीज हो चुकी है।पहला ही दिन का पहला शो हाउसफुल था।युवाओं का जोश और उत्साहवर्धन देखने को मिला।फ़िल्म की बात करे तो यह फ़िल्म आदिवासी बाहुल्य जिला बैतूल के मरामझिरी,कोसमी डेम,और कुछ ग्रामीण अंचलों में बनी है। पूरी फिल्म बैतूल के अलग-अलग लोकेशंस पर शूट की गई है।फिल्म के नाम की ही तरह इसका विषय बेहद रोचक और मजेदार है।
इस फिल्म की खासियत यह है कि ना सिर्फ फिल्म के कलाकार बल्कि डायरेक्टर करन कश्यप भी बैतूल के ही रहने वाले हैं, जो पिछले दिनों टीवी एक्ट्रेस प्रत्युषा बनर्जी की रियल लाइफ स्टोरी पर बनाई गई एक फिल्म से चर्चा में आए थे।विधायक ने जिले की प्रतिभाओं की मेहनत को देखते हुए सीएम से मध्यप्रदेश में इस फिल्म को टैक्स फ्री करने की मांग की है।
कोई आपको कहे कि अगर आने वाले सात दिनों में दुनिया खत्म हो रही है,जिससे पृथ्वी पर इंसान का नामो निशान नही रहेंगा तो आपके जीने का अंदाज क्या होंगे किस तरह आपके दैनिक दिनचर्या में परिवर्तन होगा। इसी कहानी को फिल्म दुनिया खत्म हो रही है में फिल्माया है, निर्माता निर्देशक व लेखक करण कश्यप ने यह फिल्म पूरी तरह से कॉमेडी बेस्ड फिल्म होने के साथ-साथ इंसानी भावनात्मक पहलुओं को भी छूती है।निर्माता करण कश्यप ने बताया दुनिया खत्म होने वाली है। इसके लिए मात्र सात दिन बचे है। ऐसे में लोग अपने अरमान पूरे करने, जीवन बचाने किस-किस तरह के हथकंडे अपनाते है। यह फिल्म में बताया है। निर्माता करण कश्यप ने बताया की अगर किसी दिन लोगों को ये मालूम चले कि कुछ दिन बाद दुनिया खत्म हो जाएगी, ये सुनकर उनके जीवन में क्या हलचल मचेगी, यही इस फिल्म की कथा है।
बैतूल के समाजसेवी राजेश सरियाम द्वारा इस फ़िल्म में बहुत शानदार संगीत दिया गया है,जो की युवाओँ के मोबाइल में धूम मचा रहा है।संगीत को लेकर इसमें कोरियोग्राफी भी उसी अंदाज में की गयी है।जो की दर्शकों को अपनी और यह संगीत लुभा रहा है। सिनेमा व्यवसाय से जुड़े लोगों के मुताबिक यह फिल्म कम बजट की लेकिन अच्छे विषय को लेकर बनाई गई है। उम्मीद है कि सिंगल स्क्रीन पर यह फिल्म अच्छा व्यवसाय करेगी।
रिपोर्ट-मनीष कुमार धुर्वे,युवा आवाज बैतूल!

NEWS PHOTO: 

अपने विचार यहां पर लिखें

4 + 0 =